हिंदी मेरी बोली

हिंदी मेरी बोली , हिंदी ब्लॉग में आपको हिंदी कहानियां , रचनाएं, कविताएं और हिंदी से जुड़ी सामग्रियां उपलब्ध कराई जाएगी।

Blogger द्वारा संचालित.

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो
Mera name Sunil Sardar h Main jharkhand ke jamshedpur sahar me rahta hun. Mujhe nayee jankariyan janne ki aur apni jankarian logo ko batana pasand h..

Categories

संपर्क फ़ॉर्म

यह ब्लॉग खोजें

ब्लॉग आर्काइव

Responsive Advertisement

Subscribe Us

शुक्रवार, 26 अगस्त 2022

|| गजल || प्रीत की तलब

  Sunil sardar       शुक्रवार, 26 अगस्त 2022

 






           ~~🌷    प्रीत की  तलब  🌷~~



गजल -- प्रीत की भी  तलब लगी होगी।



                ❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤


प्रीत की भी  तलब लगी होगी । ❤❤
चोट तेरी अभी हरी होगी   । 1 


                   यार मेरे यहां चले आओ । 🤩🤩                                आप के बिन नहीं हंसी होगी 

                             

आज मेरे  करीब तुम आओ ।  ❤❤
चांद आया निशा खिली होगी   । 3

 

दिल तो अभी नहीं भरे मेरे ।  🤩🤩
रात आधी अभी-अभी होगी   । 4

 

तब तलक जा नहीं कहीं तू ।  ❤❤
आंख तारों भरी नमी होगी   । 5

 

होठ तेरे  रूखे सूखे होंगे ।  🤩🤩
चैन दिल कि कहीं उड़ी होगी   । 6

 

आंख से आंख मिल गए फिर भी । ❤❤
प्यास  चाहत भरी  बढ़ी होगी   । 7

 

पास आओ अभी नहीं जाओ ।  🤩🤩
सांस को सांस  अभी मिली होगी  । 8

 

जब तलक हंसी लबों पे है ।  ❤❤
जिंदगी में नहीं कमी होगी   ।9 
 

                                                                                        यार आए बाहर फिर आई ।  🤩🤩               दिल खिला आज  दिल्लगी  होगी  ।10

 

याद श्रीकांत की रही तुमको । 
बात प्यारी अभी-अभी होगी   । 11

 

            ❤❤❤❤❤❤❤❤❤

                                   ❤❤❤❤❤❤❤❤❤



                  


      🖊श्रीकांत सिंह , गोरखपुर , यूपी ।


















logoblog

Thanks for reading || गजल || प्रीत की तलब

Previous
« Prev Post

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

हरतालिका तीज--2022

                                 हरतालिका तीज--2022        [  मनोवांछित वर एवं अखंड सौभाग्य  प्राप्ति के लिए किए जाने वाले व्रत  । ] हरतालिक...